100 दिवसीय भारत भ्रमण पर निकलेंगे जेपी नड्डा, भाजपा के लिए तैयार करेंगे सियासी जमीन

100 दिवसीय भारत भ्रमण पर निकलेंगे जेपी नड्डा, भाजपा के लिए तैयार करेंगे सियासी जमीन

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही 100 दिन के भारत दौरे पर रवाना होने वाले हैं। बिहार के विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद अब पार्टी दूसरे राज्यों में बढ़त बनाने के लिए इन 100 दिनों का इस्तेमाल करने वाली है।

दरअसल, बिहार में NDA की स्थिति को देखने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश के दूसरे प्रदेशों में पार्टी की पहुंच बनाने के लिए यह दौरा करने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान नड्डा उन क्षेत्रों में भी भाजपा की पकड़ बनाने की कोशिश करेंगे, जिन क्षेत्रों पर पार्टी का अभी प्रभाव नहीं है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस दौरे की शुरूआत असम से होगी। 26 नवंबर को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी पहुंचेंगे और 2021 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों के बारे में जानकारी लेंगे।

असम में दो दिन के दौरे के बीच नड्डा चार बैठकों में भी शामिल होंगे। इसके साथ ही वे अगले साल होने वाले बंगाल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों के साथ भी मीटिंग करेंगे। साथ ही नड्डा असम सरकार में मंत्रियों, विधायकों और सांसदों के साथ बैठक भी करेंगे और अन्य पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

शिवराज बोले- ये गुपकर नहीं 'गुप्तचर संगठन' है, पाक-चीन के लिए जासूसी करते हैं इसके लोग

ममता को झटका देने की तैयार में भाजपा, अर्जुन सिंह बोले- TMC के 5 सांसद बदलेंगे पाला

आगरा में महिला डॉक्टर की निर्मम हत्या पर बिफरे अखिलेश, योगी सरकार पर साधा निशाना