'UPA शासन में चीन ने 43 हजार किमी जमीन पर किया कब्जा', कांग्रेस के आरोपों पर नड्डा का पलटवार
'UPA शासन में चीन ने 43 हजार किमी जमीन पर किया कब्जा', कांग्रेस के आरोपों पर नड्डा का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि, 'कांग्रेस सेना का अपमान करना बंद करे और राष्ट्रीय एकता के सही अर्थ को समझे.' उन्होंने कहा है कि, 'कांग्रेस ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक पर भी ऐसा ही किया था. सेना का सम्मान करें, अभी भी देर नहीं हुई है.' नड्डा ने कहा है कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी पर 130 करोड़ भारतीयों का भरोसा है. 2010 से 2013 के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर 600 बार घुसपैठ हुई. कांग्रेस ने चीन के सामने सरेंडर किया था.' नड्डा ने दावा किया कि, 'कांग्रेस शासन में चीन ने 43 हजार किमी जमीन पर कब्जा किया.' 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता डॉ. मनमोहन सिंह ने भारत और चीन के बीच सीमा को लेकर जारी विवाद पर पीएम मोदी को सलाह दी है।  मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी को अपने बयान से षडयंत्रकारी रुख को बल नहीं देना चाहिए, साथ ही ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सरकार के सभी हिस्से इस खतरे का सामना करने व स्थिति को और अधिक गंभीर होने से रोकने के लिए परस्पर सहमति से काम करें.

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों जो बयान दिया था, उसपर जमकर विवाद हुआ था. पीएम मोदी ने कहा था कि गलवान में भारत की सरहद में कोई नहीं घुसा है, जिस पर विपक्ष ने सवाल उठाए थे. बाद में चीनी मीडिया ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का उपयोग किया था.

कोरोना वायरस को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी दी जा चुकी थी चेतावनी

2036 तक राष्ट्रपति बने रहने की कवायद में पुतिन, बनाया ये 'मास्टरप्लान'

राहुल गाँधी की पीएम मोदी से अपील, कहा- देशहित के लिए मान लें मनमोहन की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -