मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक
मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही आने वाली हैं. इन दिनों पीएम मोदी की बायोपिक की शूटिंग चल रही है. बता दें इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही फिल्म में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का किरदार मनोज जोशी निभाने वाले हैं. हाल ही जानकारी सामने आई है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह फिल्म का दूसरा पोस्टर कब सामने आएगा.

आपको बता दें अमित शाह का पोस्टर 18 मार्च को जारी किया जाएगा. बता दें यह फिल्म ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही है. ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बायोपिक फिल्म बना चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित यह फिल्म 12 अप्रैल को देशभर में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप एस सिंह ने कहा कि, ''यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है. पहले पोस्टर को बहुत सारा प्यार मिला था. अब केवल एक व्यक्ति इस प्यार को एक लेवल ऊंचे पायदान पर ले जा सकते है और वह हैं अमित शाह. मैं दूसरे पोस्टर के लॉन्च होने का इंतजार कर रहा हूं.''

इनके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता मनोज जोशी ने कहा था- ''यह मेरे लिए एक शानदार मौका है. अमित शाह जैसे लीडर को बड़े पर्दे पर निभाने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. इस किरदार के लिए जब मुझे कॉल किया गया तो मैंने तुरंत हां कर दिया.'' बता दें इस फिल्म में विवेक और मनोज के अलावा दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा भी लीड रोल में नजर आएंगे.

श्रीदेवी की बायोपिक फिल्म में काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस

इस विदेशी मॉडल ने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

हर बार न्यूड होने वाली इस मॉडल ने कामुक कर देने वाली तस्वीरें की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -