गृहमंत्री अमित शाह ने धमकी भरे लहजे में विरोधियों को बनाया निशाना, कहा-भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट....

Jan 16 2020 03:09 PM
गृहमंत्री अमित शाह ने धमकी भरे लहजे में विरोधियों को बनाया निशाना, कहा-भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट....

भाजपा नागरिकता कानून को लेकर जनता को जागरूक करने में लगी हुई. भाजपा कानून की जानकारी देने के लिए पूरे भारत में दौर कर रही है. बता दे कि CAA, NRC के पक्ष में लोगों को जागरूक करने देश के गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दुनिया के पहले लोकतंत्र लिच्छिवी गणतंत्र की राजधानी रही वैशाली पहुंचे और विशाल जनसभा को संबोधित किया.उन्होंने दो टूक कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा.

दिल्ली में भाजपा बड़ा गेम खेलने को तैयार, चुनावी रण में उतारने वाली है दिग्गज नेता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमित शाह ने बयानबाजी देने वाले नेताओं से धमकी भरे लहजे में कहा कि जो लोग गठबंधन और एनडीए के नेता को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, उनसे मैं साफ कह देना चाहता हूं कि इसमें कहीं कोई संशय नहीं है. इसे लेकर कुछ कहने या सुनने की जरूरत नहीं है.

केजरीवाल सरकार निर्भया मामले में घिराई, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ​लगाया बड़ा आरोप

इसके अलावा उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) के बारे में बताते हुए कहा कि ये कानून लोगों के हित के लिए है और तमाम विपक्षी पार्टियां इसे लेकर भ्रम फैला रहे हैं, इसे लोगों को समझना चाहिए. अमित शाह ने कांग्रेस के राहुल गांधी, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. 

घूंघट डालकर वोट मांगने निकली पाकिस्तान मूल की बहू, CAA विरोधियों को दिया खास संदेश

सीएम अमरिंदर सिंह पर हमला तेज, बाजवा ने कहा-मैं गीदड़ भभकी से डरने...

देवप्रयाग-ऋषिकेश में भीषण हादसा, खाई में कर गिरने से 5 की मौत