वैशाली की जनता केंद्रीय मंत्री अमित शाह के स्वागत को बेताब, भगवा रंग में डूबा सारा शहर

वैशाली की जनता केंद्रीय मंत्री अमित शाह के स्वागत को बेताब, भगवा रंग में डूबा सारा शहर

नागरिका कानून को लेकर जनता के बीच काफी असंमजस की स्थिति बनी हुई. इस कानून की जानकारी की कमी की वजह से जगह जगह प्रदर्शन देखने को मिले है. इसलिए भाजपा ने नागरिका कानून को जनता को समझाने की योजना बनाई है. बता दे कि दुनिया के पहले लोकतंत्र लिच्छिवी गणतंत्र की राजधानी रही वैशाली भगवामय हो चुकी है. वहां गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हुंकार भरने आ रहे हैं. वे वहां नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) के समर्थन में जनता से रूबरू होंगे. अमित शाह वहां से तिरहुत क्षेत्र की जनता को सीएए व एनआरसी की हकीकत से अवगत कराएंगे.

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- मेने की थी दाऊद से मुलाकात...

गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए वैशाली की जनता आतुर है. शाह की हुंकार की सोचकर ही भारतीय जनता पार्टी समर्थक रोमांचित हो रहे हैं. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की मेजबानी में पहली बार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वैशाली आ रहे हैं. पार्टी ने गृह मंत्री की अगवानी में समाजवादियों की धरती को केसरिया झंडा, होर्डिंग और बैनर से पाट भगवामय बना दिया है.

मायावती ने पाक मुस्लिमों को बताया पीड़ित, नागरिकता कानून में बदलाव की रखी मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएए व एनआरसी का विरोध करने वाले राजनीतिक दलों और संगठनों को जवाब देने के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी ने रणनीति बनाई. इसी कड़ी में सरकार के मंत्री और पार्टी के आला नेता देशभर में जनसभाएं कर जनता को नए कानून की बारीकियों से रूबरू करा रहे हैं. इसी सिलसिले में अमित शाह वैशाली आ रहे हैं. वैशाली में अमित शाह की जनसभा को लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय कहते हैं कि राष्ट्रविरोधी ताकतों को अमित शाह आईना दिखाएंगे और भविष्य के लिए खबरदार करेंगे.

भाजपा नेता ने कांग्रेसी मणिशंकर अय्यर को बताया आतंक का दूत, पाकिस्तान जाने पर खतरनाक आलोचना

सिख विरोधी दंगे : केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में​ दिया बड़ा बयान

संजय राउत का बड़ा एलान, कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से...