राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल किया राज, लेकिन गरीब को नहीं दिया मुफ्त इलाज - अमित शाह
राहुल बाबा के परिवार ने 55 साल किया राज, लेकिन गरीब को नहीं दिया मुफ्त इलाज - अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अमित शाह ने यहां जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं जब महराजगंज आया हूं उससे पहले मैं देश के हर कोने-कोने में गया। वहां बस एक ही नार सुनाई पड़ रहा है- मोदी, मोदी, ये नारा कोई चुनावी नारा नहीं है, ये नारा देश की जनता के मन से निकाल हुआ नरेन्द्र मोदी जी को आशीर्वाद है।

अमित शाह ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। पिछले पांच साल में मोदी जी की सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया। 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। 2.5 करोड़ लोगों को घर देने और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ देने का काम मोदी सरकार ने किया है।
  
अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा के परिवार की सरकार 55 साल तक चली, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं थी। मोदी जी की सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरु की। आज इस योजना से करीब 26 लाख लोगों का मुफ्त इलाज हो चुका है। अमित शाह ने कहा कि बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, मिठाइयां बंट रही थी, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था, इनके चहरे का नूर उड़ गया, जैसा कोई इनके अपने को मारा हो। 

अपनी हार देखकर पस्त हो गए हैं महामिलावटी, इनका एक ही मॉडल मोदी का विरोध- पीएम मोदी

अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले राहुल गाँधी, दिया न्याय का आश्वासन

आज पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में महागठबंधन दिखाएगा दम, अखिलेश-माया करेंगे प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -