भाजपा करवा सकती है केजरीवाल की हत्या : सिसोदिया
भाजपा करवा सकती है केजरीवाल की हत्या : सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली। छत्रसाल स्टेडियम में दिल्ली के मुख्यमंत्री पर स्याही फेकने वाले कांड का सहारा लेते हुए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस कांड को बीजेपी की साजिस बताया और आरोप लगाया की भाजपा केजरीवाल की हत्या भी करवा सकती है. मालूम हो की ऑड ईवन ट्रायल की सफलता पर जश्न मना रहे केजरीवाल के ऊपर भावना अरोड़ा ने स्याही फेंक दी थी जिसपर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया की यह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिस है.

साथ ही साथ सिसोदिया ने कहा यह साजिश भाजपा की है जिसमे दिल्ली पुलिस भी मिली हुई है. दिल्ली पुलिस की ओर से मुख्यमंत्री केजरीवाल को कोई सिक्यॉरिटी मुहैया नहीं कराई गई जिसके कारण यह हादसा हुआ. वही दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा की सीएम केजरीवाल को जेड प्लस के साथ दो सुरक्षा घेरे में रखा हुआ था.

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिसोदिया के आरोपों के जवाब में कहा की अगर आम आदमी पार्टी को यह लगता है की यह बीजेपी की साजिस है और उसके पास इस बात के सबूत है की केजरीवाल की हत्या करवाने की साजिश रची गई है तो उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बजाय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर इसकी शिकायत करनी चाहिए और सारे सबूत प्रस्तुत करना चाहिए. संबित ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब आपकी पार्टी के सदस्य जरनैल सिंह ने चिदंबरम पर जूता फेंका था तब आपकी पार्टी उन्हें टिकट दिया.यह दोहरा मानदंड क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -