मिशन 2018 में जुटी छतीसगढ़ BJP, कल शाह के समक्ष मंत्री देंगे अपने विभागों की प्रस्तुति

रायपुर : छत्तीसगढ़ भाजपा अभी से 2018 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है. इसलिए पार्टी सत्ता और संगठन के बीच तालमेल बेहतर करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 8 नवंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. प्रदेश प्रवास के दौरान शाह भारतीय जनता पार्टी की पहली ई लाइब्रेरी का लोकार्पण करने के साथ ही सरकार और संगठन के कामकाज की समीक्षा भी करेंगे, जिसमें सभी विभागों के मंत्री अपने-अपने विभागों की प्रस्तुति देंगे.

गौरतलब है कि इससे पूर्व प्रदेश में मंथन बैठक में संघ और भाजपा के शीर्ष नेताओं ने सरकार को आगामी दो साल की कार्ययोजना बनाने की दिशा में काम करने का सुझाव दिया था. राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश दौरे को लेकर जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल के नेतृत्व में रविवार को एकात्म परिसर में बैठक हुई. इसमें स्वागत को लेकर कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई. बता दें कि अमित शाह 8 को दोपहर 4 बजे रायपुर पहुंचेंगे, जहाँ प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक व रायपुर जिलाध्यक्ष राजीव अग्रवाल भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ माना विमान तल के हैंगर पर उनका स्वागत करेंगे.

बाइक रैली की अगुआई में उनको प्रदेश कार्यालय लाया जाएगा, जहां वे पार्टी की देश की पहली ई- लाइब्रेरी का उद्घाटन करेंगे. शाम 6 बजे से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में मैराथन बैठक शुरू होगी. इसके पूर्व भाजपा कोर ग्रुप की बैठक होगी. बैठक के दौरान शाह सभी मंत्रियों के साथ उनके विभागों की अगले दो साल की कार्ययोजना पर विस्तार से चर्चा करेंगे. इसी के साथ रात 9 बजे सीएम से मुलाकात के बाद 20 हजार बुथों तक पदाधिकारियों के पहुंचने व पार्टी की योजनाओं पर चर्चा की जाएगी.

शाह ने फूंका चुनावी बिगूल, परिवर्तन यात्रा शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -