तमिलनाडु में नहीं थम रहा जुर्म का सिलसिला, भाजपा पार्टी के नेता की हुई हत्या

Mar 05 2021 12:33 PM
तमिलनाडु में नहीं थम रहा जुर्म का सिलसिला,  भाजपा पार्टी के नेता की हुई हत्या

इस तरह से राज्यों में चुनाव चल रहा है और राजनीतिक उथल-पुथल भी काफी अधिक है। इस संदर्भ में मदुरै, तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एसएस कॉलोनी पुलिस स्टेशन में गुरुवार सुबह मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी के एक साथी की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान महाबोपालयम के के बत्शा (45) के रूप में हुई है। 

अपनी पत्नी भारती (42) से बात करते समय उन्होंने बताया कि बत्शा हाल ही में भाजपा के अल्पसंख्यक वर्ग में शामिल हो गए थे और क्षेत्र के लोग उनके साथ पार्टी में शामिल हो गए थे। पार्टी में साथी मुसलमानों को भी पार्टी में बत्शा की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में पता चल गया था। यह भी बताया गया है कि घटना होने से ठीक पहले, बुधवार रात, बत्शा को मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा शराब पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था।

 जिसके उसके ठीक बाद अगली सुबह उसकी हत्या कर दी गई। सूत्रों ने कहा कि बत्शा इलाके के कुछ लोगों के साथ कुछ अन्य विवादों में भी लिप्त था। हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदिग्धों को हिरासत में लिए बिना विभाग इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकता कि उसकी हत्या राजनीतिक कारणों से की गई थी। पुलिस ने याद किया कि 2009 में एक युवक की हत्या में बत्शा एक अभियुक्त था।

पीएम मोदी बोले- भारत से कोरोना वैक्सीन लेकर दुनियाभर में जा रहे विमान, खाली नहीं आ रहे...

कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में 20 करोड़ लोगों को लग सकती है वैक्सीन, ये लोग होंगे पात्र

तमिलनाडु में तेजी से बढ़ रहा है जानवरों पर उत्पीड़न का मामला