बीजेपी धन्ना सेठों की पार्टी- केजरीवाल
बीजेपी धन्ना सेठों की पार्टी- केजरीवाल
Share:

हिसार : अरविंद केजरीवाल तमाम विवादों को पीछे छोड़ हरियाणा मिशन पर पहुंच गए है, जहा उन्होंने हिसार में 'हरियाणा बचाओ रैली' के जरिए नवंबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ने की घोषणा कर दी. केजरीवाल ने बीजेपी, PM मोदी और CM खट्टर सरकार पर जमकर हमला बोला. रविवार को हिसार में हुई केजरीवाल ने अपनी रैली कहा कि वह सिवानी में पैदा हुए और हिसार में पढ़े लिखे और इसी शहर में उनके पिता नौकरी किया करते थे.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि हुड्डा की सरकार में काम के लिए ₹1000 देने पड़ते थे, लेकिन अब खट्टर की सरकार में उसी काम के लिए ₹5000 देने पड़ते हैं. अरविंद केजरीवाल ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में सरकारी स्कूलों की हालत बदतर है और इन स्कूलों में ना तो पर्याप्त व्यवस्था है और ना ही पढ़ाने के लिए शिक्षक मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी काम किया है और इसी मॉडल को वह यहां पर भी लागू करेंगे. रैली में अरविंद केजरीवाल ने किसानों का मुद्दा उठाया और कहा कि कैसे सरसों और अरहर की दाल की फसल होने के बावजूद भी सरकार ने जिस न्यूनतम दर को तय किया था सरकार ने किसानों से उस दर पर वह फसल नहीं खरीदी.

इस रैली में अपने उसी पुराने अवतार में दिखे केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो जो काम मोदी नहीं कर पाए वह केजरीवाल करके दिखाएगा. केजरीवाल ने दावा किया कि हरियाणा में उनकी सरकार बनी तो हरियाणा पहला राज्य बनेगा जहां स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के साथ किसानों को उनकी फसल का पूरा दाम मिलेगा. केजरीवाल ने बैंक घोटालों का जिक्र करते हुए बीजेपी को धन्ना सेठों की पार्टी कहा. 

'आप' विधायकों पर हाईकोर्ट का फैसला आज

सिद्धू ने केजरीवाल को कहा बुज़दिल

केजरीवाल के सलाहकार ने इस्‍तीफा दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -