हाईकमान ने दिए उग्र भाषण देने वालों को निर्देश
हाईकमान ने दिए उग्र भाषण देने वालों को निर्देश
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने अपने आप को कसने की शुरूआत कर दी है। दरअसल पार्टी में बढ़ती अनुशासनहीनता तो कई बार चर्चाओं में रही है लेकिन अब पार्टी को इन बातों के कारण विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में हाईकमान ने सभी नेताओं से चर्चा की है। कहा जा रहा है कि हाईकमान ने नेताओं को विवादित बयान देने से बचने के लिए कहा है।  पार्टी द्वारा कहा गया है कि इस तरह के बयानों से विपक्ष को हमला करने का अवसर मिल गया है।

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता इन दिनों विवादित बयान दे रहे है। साध्वी प्रज्ञा, केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया, पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख दिलीप घोष, हरियाणा के मंत्रि अनिल विज, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, भाजपा सांसद संजीव बालियान आदि से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और हाईकमान ने चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि इन नेताओं द्वारा कई बार उग्र बयानबाजी की जाती है। ऐसे में उन्हें निर्देशित किया गया है। उल्लेखनीय है कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों की संभवतः आज ही घोषणा होनी है ऐसे में हाईकमान के निर्देश भाजपा के लिए अहम माने जा रहे हैं। केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री रामशंकर कठेरिया ने हिंदू समुदाय के विरूद्ध षड्यंत्र होने की बात करते हुए भड़काऊ भाषण दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -