सीएम चंद्रशेखर राव के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने पर विचार कर रही बीजेपी पार्टी
सीएम चंद्रशेखर राव के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने पर विचार कर रही बीजेपी पार्टी
Share:

हैदराबाद: भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव ने शनिवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने 2014 से 2017 के बीच चार बार दलितों को तीन एकड़ जमीन देने का वादा किया था. इसके अलावा, उन्होंने यह भी वादा किया कि खेती के लिए निवेश किसके द्वारा वहन किया जाएगा. राज्य सरकार। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के इस खंडन से सदन को गुमराह करने के कारण भाजपा पार्टी मुख्यमंत्री के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने के लिए कानूनी राय मांग रही है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस प्रमुख को पता होना चाहिए कि वह 1985 नहीं था जब वह विधायक चुने गए थे। अब, जो कुछ भी बोला जाता है वह रिकॉर्ड से पैदा होता है। उन्होंने कहा कि केसीआर को यह सार्वजनिक करना चाहिए कि चुनावी घोषणा पत्र में जो कहा गया था वह एक गलती थी और उनकी पार्टी का दलितों को तीन एकड़ जमीन देने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने भूमि सुधार पर कोनेरू रंगा राव समिति और पोडु भूमि पर गिरग्लानी समिति की रिपोर्ट को सदन के समक्ष चर्चा के लिए रखने की अपनी मांग दोहराई। रघुनंदन ने कहा, "इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नियुक्ति और एससी आरक्षण के वर्गीकरण के लिए नवंबर 2015 में एक सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल को पीएम के पास ले जाने का आश्वासन दिया था।"

भाजपा विधायक ने टीआरएस प्रमुख से प्रधानमंत्री को लिखे पत्र को जारी करने के लिए कहा और इसके लिए समय मांगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से जाति जनगणना की गणना पर राज्य विधायिका द्वारा पारित एक प्रस्ताव को स्थानांतरित करने के लिए सवाल किया, जब यह मुद्दा सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष लंबित है। उन्होंने सवाल किया कि एक राज्य विधानसभा एक विचाराधीन मुद्दे पर एक प्रस्ताव कैसे पारित कर सकती है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

कर्नाटक हाई कोर्ट ने शशिकला मामले पर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दिया दो सप्ताह का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -