भाजपा ने 'टीआरएस के भ्रष्ट शासन' का किया पर्दाफाश
भाजपा ने 'टीआरएस के भ्रष्ट शासन' का किया पर्दाफाश
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी तेलंगाना के प्रमुख बंदी संजय कुमार 24 अगस्त को चारमीनार के भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा करने के बाद अपनी पदयात्रा शुरू करेंगे। संजय ने कहा कि भाजपा इस पदयात्रा से प्रदेश में इतिहास रचेगी। शनिवार को नगर भाजपा कार्यालय बरकतपुरा में एक तैयारी बैठक बुलाई गई जिसमें पार्टी ने पदयात्रा को सफल बनाने के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया। बैठक में बोलते हुए, संजय ने कहा कि पार्टी ने प्रत्येक जिले से केवल 20 सदस्यों को पदयात्रा में भाग लेने की अनुमति दी थी। जो नेता अनुभवी थे और जो अपना पूरा समय समर्पित कर सकते थे उन्हें पदयात्रा में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी।

पदयात्रा का मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं को जानना, सरकार की विफलताओं को उजागर करना और केसीआर के भ्रष्ट और पारिवारिक शासन को समाप्त करना और तेलंगाना में भाजपा को सत्ता में लाना है।" चंद्रशेखर राव ने जब सत्ता में नहीं थे तो मुक्ति दिवस मनाने के बारे में सवाल किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद, उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया, संजय ने कहा कि यह अकेले भाजपा पार्टी थी जो 17 सितंबर, तेलंगाना मुक्ति दिवस का मुद्दा उठा रही थी।

मुख्यमंत्री ने एमआईएम नेताओं को नमन और निजामों के कब्रिस्तानों के सामने बेशर्मी से झुकते हुए तेलंगाना के शहीदों के गौरव को गिरवी रख दिया था। केसीआर ने केवल वोट बैंक की राजनीति के लिए मुक्ति दिवस की अनदेखी की है।'' भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे आरोप लगाया कि टीआरएस शासन राज्य के चार करोड़ लोगों की आकांक्षाओं के खिलाफ जा रहा है। पदयात्रा लोगों को बनाने के लिए है। परिवार के शासन और सिंचाई परियोजनाओं में भ्रष्टाचार के बारे में भी जानते हैं। कांग्रेस में कोई नेता नहीं बचा है क्योंकि उसने पार्टी को बाहरी लोगों को छह साल के लिए पट्टे पर दिया है।

रिलीज हुआ आसिम रियाज का रैप सॉन्ग, ‘बिग बॉस’ जर्नी को किया बयां

खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो

कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -