गोमांस प्रतिबन्ध को लेकर भाजपा में दरार, मेघालय में गोमांस नहीं होगा प्रतिबन्ध !
गोमांस प्रतिबन्ध को लेकर भाजपा में दरार, मेघालय में गोमांस नहीं होगा प्रतिबन्ध !
Share:

नईदिल्ली: गाय को लेकर मुद्दा बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी की सियासत अब गाय पर ही आकर अटक गयी है. जिसमे गोमांस पर प्रतिबन्ध को लेकर मेघालय में पार्टी में दरार पड़ती नजर आ रही है. भारतीय जनता पार्टी ने हाल में उन खबरों का खण्डन कर दिया है जिसमे कहा गया था कि वह मेघालय में गौमांस पर प्रतिबंध लगाना चाहती है. भाजपा ने इन खबरों को फर्जी और द्वेषपूर्ण झूठ करार दिया है. इसके साथ ही इस विवाद को लेकर मवेशियों पर केंद्र की विवादित अधिसूचना के खिलाफ पार्टी के एक नेता ने इस्तीफा दे दिया है.

मेघालय भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि ऐसा कोई भी फैसला राज्य सरकार के हाथ में है. मेघालय में भाजपा के प्रभारी नलिन कोहली ने इस ‘द्वेषपूर्ण झूठ’ को फैलाने के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि अगले साल चुनावी मैदान बनने जा रहे इस राज्य में कांग्रेस राजनीतिक एजेंडे का सांप्रदायीकरण कर रही है. वही इस मुद्दे को लेकर भाजपा अध्यक्ष बाचू मारक ने वध के लिए बेचे जा रहे मवेशियों की बिक्री पर केंद्र द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के विरोध में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

इस्तीफा देने के बाद बाचू मारक ने अपने बयान में कहा है कि मैं गारो लोगों की भावनाओं से समझौता नहीं कर सकता. एक गारो होने के नाते मेरी जिम्मेदारी है कि मैं अपने समुदाय के हितों की रक्षा करूं. उन्होंने गौमांस खाने को संस्कृति का हिस्सा और परंपरा बताया है.

बीफ विवाद पर श्री श्री रविशंकर ने कहा यह....

बीफ सेवन कर खोला अपना व्रत

IIT मद्रास में बीफ पार्टी करने वाले स्टूडेंट की पिटाई

बीफ फेस्टिवल को लेकर भाजयुमो ने किया कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -