झारखण्ड में बूढ़े सांसदों को बाय- बाय करेगी बीजेपी
झारखण्ड में बूढ़े सांसदों को बाय- बाय करेगी बीजेपी
Share:

रांची : देश में बदले राजनीतिक हालातों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी झारखंड में अपने उम्रदराज सांसदों को दोबारा उम्मीदवार बनाने से परहेज कर सकती है. झारखंड में पार्टी के ऐसे तीन सांसदों का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. बता दें कि बीजेपी द्वारा सांसदों के कामकाज का भी आकलन किया जा रहा है.

बता दें कि मिशन 2019 को लेकर भाजपा ने झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित करते हुए पार्टी पदाधिकारियों के साथ-साथ बुद्धिजीवी वर्ग से जनप्रतिनिधियों के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है. इसे देखकर कहा जा सकता है कि संभावित उम्मीदवारों को इस बार टिकट आसानी से नहीं मिलेगा.

उल्लेखनीय है कि इसी सिलसिले में रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री राम माधव रांची पहुंचे .उनका यह दौरा लोकसभा चुनाव की तैयारियों से ही जुड़ा है. राम माधव चुनाव की तैयारियों के अलावा पार्टी पदाधिकारियों को सतर्क करने के साथ जनप्रतिनिधियों की गतिविधियों का भी फीडबैक लेंगे. इस संदर्भ में वे अलग-अलग बैठक लेंगे. बाद में चुनाव को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा सौंपे गए दायित्वों पर कितना अमल हुआ इसकी रिपोर्ट राम माधव मांगेगे.

यह भी देखें

झारखंड बोर्ड 12th Result : जारी हुआ परीक्षा परिणाम, इस वेबसाइट पर देखें छात्र

गठबंधन की राह पर चलती कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -