पश्चिम बंगाल में जलकर राख हुआ भाजपा कार्यालय, TMC कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप
पश्चिम बंगाल में जलकर राख हुआ भाजपा कार्यालय, TMC कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले में एक भाजपा दफ्तर को आग के हवाले कर दिया गया, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ होने का इल्जाम लगाया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आसनसोल के सलानपुर क्षेत्र में भाजपा के एक पार्टी दफ्तर को रविवार की रात जलकर राख हो गया, आग लगने की वजहों की जांच की जा रही है.

भाजपा ने इस घटना के लिए टीएमसी पर आरोप लगाया है. किन्तु पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी ने इस किस्म की किसी भी घटना के पीछे पार्टी का हाथ होने से इनकार किया है, TMC का कहना है कि यह भाजपा के गुंडों के बीच आपसी लड़ाई का परिणाम है. केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद बाबुल सुप्रियो की पहल के तहत, भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार सुबह क्षेत्र में आदिवासियों को कंबल बांटे, जिसके बाद TMC कार्यकर्ताओं ने हमारे पार्टी कार्यालय में आग लगा दी.

भाजपा नेता अभिजीत रॉय ने कहा है कि इलाके के कई अन्य भाजपा दफ्तरों को टीएमसी ने अतीत में बंद कर दिया है. हमारी पार्टी की लोकप्रियता बढ़ रही है, जिससे घबराकर TMC के कार्यकर्ता इस किस्म के हथकंडों का इस्तेमाल कर रहे हैं. आरोपों को खारिज करते हुए, सालानपुर के TMC MLA बिधान उपाध्याय ने कहा कि यह घटना भाजपा के गुंडों के बीच की आपसी कलह का परिणाम है.

Budget 2020: Real Estate सेक्टर को मंदी से बाहर निकलने की है पूरी तैयारी

RIL, HDFC Bank के साथ इन कम्पनियो के तिमाही रिजल्ट होंगे इस हफ्ते

EPF की ऑनलाइन सेवाएं मिलेंगी इन तीन डॉक्यूमेंट को लिंक कराने से, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -