ओवैसी के बजट संबंधी भाषण को भाजपा ने बताया भड़काऊ
ओवैसी के बजट संबंधी भाषण को भाजपा ने बताया भड़काऊ
Share:

मुंबई: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बजट संबंधी भाषण को भाजपा ने भड़काऊ बताया है. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में  मुस्लिमों के लिए नगर निकाय के बजट को मुंबई में उनकी आबादी के अनुपात में आवंटित करने की मांग की गई थी. जिसके बाद इसका विरोध करते हुए भाजपा की नगर इकाई ने राज्य निर्वाचन आयोग को एक ज्ञापन सौंपा और हैदराबाद से लोकसभा सदस्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. 

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कल शाम नागपाड़ा में एक जनसभा के दौरान संबोधित करते हुए कहा था कि मुस्लिम बीएमसी के वार्डों में आबादी का तकरीबन 21 फीसदी हैं. अगर बीएमसी का बजट 36000 करोड़ रपये है तो मुस्लिमों के विकास के लिए 7700 करोड़ रपये आवंटित किए जाने चाहिए, जो नहीं किया गया. इसके साथ ही उन्होंने इस बारे में नगर निकाय के बजट को मुंबई में उनकी आबादी के अनुपात में आवंटित करने की मांग की.

ओवैसी द्वारा दिए गए इस भाषण को भाजपा ने भड़काऊ बताते हुए गलत करार दिया. जिसके बाद राज्य निर्वाचन आयोग को इसकी शिकायत की गयी. आपको बता दे भाजपा की नगर इकाई वृहन्मुबई नगर निगम बीएमसी पर सत्तारूढ़ शिवसेना नीत गठबंधन का हिस्सा है. वही ओवैसी ने नगर निकाय चुनाव में अपनी सभा से शुरुआत कर दी है.

ओवैसी ने दिया नोटबंदी को मजहबी रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -