बिहार के बाद अब भाजपा की बंगाल फतह करने की तैयारी, हर महीने दौरा करेंगे अमित शाह व नड्डा
बिहार के बाद अब भाजपा की बंगाल फतह करने की तैयारी, हर महीने दौरा करेंगे अमित शाह व नड्डा
Share:

बिहार में सरकार के गठन के पश्चात् अब भाजपा बंगाल फतह की तैयारी में लग गई है। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई ने इसके लिए बड़ी रणनीति बनाई है। बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा राज्य में असेंबली इलेक्शन ख़त्म होने तक हर माह प्रदेश का दौरा करेंगे।

पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय असेंबली के लिए अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं। बीजेपी के दोनों नेता चुनाव से पहले हर माह पार्टी संगठन का मुआयना लेने के लिये अलग-अलग प्रदेश का दौरा करेंगे। दिलीप घोष ने मीडिया से कहा कि हमारे दोनों नेताओं के नियमित दौरों से पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह के प्रत्येक माह निरंतर दो दिन दौरा करने की आशंका है जबकि नड्डा की यात्रा तीन दिवसीय होगी। 

तत्पश्चात, घोष कांग्रेस तथा माकपा गठबंधन पर बरसते हुए कहा कि दोनों दलों को लोगों ने बहुत पूर्व खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के व्यक्तियों ने कांग्रेस, माकपा और तृणमूल कांग्रेस को अवसर दिया। लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने में तीनों दल सफल रहे हैं, उनकी आशाओं को अब बीजेपी पूरा करेगी। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राज्य असेंबली इलेक्शन को देखते हुए भाजपा ने राज्य को पांच संगठनात्मक क्षेत्रों में विभाजित किया है तथा केंद्रीय नेताओं को उनका प्रभारी नियुक्त किया है। बीजेपी के सीनियर नेताओं में सुनील देवधर, विनोद तावड़े, दुष्यंत गौतम, हरीश द्विवेदी और विनोद सोनकर को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उत्तर बंगाल, रढ़ बंगा (दक्षिण पश्चिम जिलों), नबाद्वीप, मिदनापुर तथा कोलकाता संगठनात्मक इलाके का प्रभारी नियुक्त किया है।

बहू को चुनाव जिताने के लिए मैदान में उतरीं 80 वर्षीय सास

मलेशिया ने कोरोना वैक्सीन विकास के लिए चीन के साथ समझौते पर किए हस्ताक्षर

जिम्बाब्वे के एक बोर्डिंग स्कूल में 100 विद्यार्थी हुए कोरोना संक्रमित, स्कूल किया गया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -