एक बार फिर भाजपा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- 'दीदी ने चुनावी नामांकन में अपने ऊपर लंबित आपराधिक मामलों..."

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर उपचुनाव के लिए अपने नामांकन पत्र में लंबित आपराधिक मामलों का जिक्र नहीं किया। भगवा पार्टी ने टीएमसी प्रमुख के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है। बीजेपी ने जहां पेशे से वकील प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतारा है, वहीं माकपा ने वकील श्रीजीब बिस्वास को इस सीट से उतारा है. कांग्रेस ने उपचुनाव में हिस्सा लेने से परहेज किया है।

पार्टी ने घोषणा की है कि ममता बनर्जी, जिन्हें मुख्यमंत्री बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना होगा, अप्रैल-मई के चुनाव में नंदीग्राम से जीतने में विफल रहने के बाद, केवल उन मामलों के विवरण का खुलासा करने की आवश्यकता थी, यदि उनका नाम वास्तव में चार्जशीट में है। इससे पहले भाजपा के मुख्य चुनाव एजेंट प्रियंका टिबरेवाल - उपचुनाव के लिए पार्टी की उम्मीदवार - अपनी शिकायत दर्ज करने के लिए भबनीपुर के रिटर्निंग ऑफिसर को पत्र लिखा था।

2011 में 34 वर्षीय वाम मोर्चा सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद टीएमसी के सत्ता में आने के महीनों बाद बनर्जी पहली बार भवानीपुर से उपचुनाव में विधानसभा के लिए चुनी गईं। उन्होंने दक्षिण कोलकाता लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें से भबनीपुर एक खंड है।

सरकार ने फिट इंडिया क्विज में पहले 2 लाख स्कूली छात्रों के लिए मुफ्त पंजीकरण की घोषणा की

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -