व्यापमं में हुई मौतों से MP की साख पर लगा बट्टा : BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता
व्यापमं में हुई मौतों से MP की साख पर लगा बट्टा : BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता
Share:

भोपाल : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने माना कि व्यापमं घोटाले की जांच के दौरान हुई मौतों से मप्र साख पर बट्टा लगा है और राष्ट्रीय ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी इसकी बदनामी हुई है. भोपाल में मीडिया से बातचीत के दौरान त्रिवेदी ने कहा कि 7.50 लाख नियुक्तियों में से हजार-डेढ़ हजार नियुक्तियों में गड़बड़ी सामने आई है, लेकिन गड़बड़ी तो गड़बड़ी होती है, भले ही वो एक की ही क्यों न हो. RGPV में उनके द्वारा नियुक्ति को लेकर उठ सवालों के बारे में पूछे जाने पर त्रिवेदी ने कहा कि, वे मप्र पहली बार आए थे और हवन करते ही उनके भी हाथ जले. बता दें कि सुधांशु त्रिवेदी पर पंकज त्रिवेदी को व्यापमं का परीक्षा नियंत्रक बनाने के आरोप लगाए गए थे.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस अपनी राजनीतिक हार का बदला संसद में ले रही है. इस कारण वो सदन की कार्रवाई नहीं चलने दे रहा है और देश की प्रगति में बाधक बना हुआ है. उन्होंने कहा कि राज्यों के विषय संसद में नहीं उठाए जाते, लेकिन कांग्रेस ने मप्र और राजस्थान के मुद्दे पर संसद नहीं चलने दी. कांग्रेस का रवैया गलत है.

त्रिवेदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने GST (गुड्स एंड सर्विसिज) बिल पास नहीं होने दिया. इस बिल के पास होने से GDP डेढ़ से 2 प्रतिशत बढ़ जाती, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं होने दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -