मोदी ने मोदी को करोड़ों देकर भगाया: राहुल गाँधी
मोदी ने मोदी को करोड़ों देकर भगाया: राहुल गाँधी
Share:

कांग्रेस के 84 वें महाधिवेशन के आखिरी दिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने रविवार को अपने भाषण में काले धन, देश की अर्थव्यवस्था, और मौजूदा हालातों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही पत्रकार गौरी लंकेश की मौत का ज़िक्र भी राहुल ने अपने भाषण में किया. मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि 'मोदी-मोदी को करोड़ो देकर भगा देता है'

इतना ही नहीं राहुल ने अपने भाषण में कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी ने एक हत्यारे को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है ऐसी पार्टी से हम क्या उम्मीद कर सकते है. हम सच बोलते है, हमें सच बोलने से कोई रोक नहीं सकता. केंद्र की भाजपा सरकार दलितों और आदिवासियों को सत्ता के नशे में चूर होकर डराने का काम कर रही है."

हाल ही में हुए पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी का खास बताते हुए, प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है, राहुल ने कहा है कि "एक मोदी दूसरे मोदी को करोड़ो देकर देश से भगा देता है, और जनता को बेवकूफ बना दिया जाता है. साथ ही राहुल ने देश की अर्थव्यवस्था पर प्रश्न खड़े करते हुए कहा कि "अगर अर्थव्यवस्था मजबूत है तो युवा बेरोजगार क्यों"

माल्या-मोदी को पैसा देने और दिलवाने वाले कौन?: गृहमंत्री

84वां महाधिवेशन: आज कार्यकर्ताओं का आह्वान करेंगे राहुल गाँधी

चुनाव आयोग से गुजारिश, बैलेट पेपर से हो चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -