राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोले जेपी नड्डा- ‘पश्चिम बंगाल में नई कहानी लिखेगी भाजपा'

कोलकाता: बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने पार्टी के नेताओं तथा व्यक्तियों को आश्वासन दिया कि भाजपा प्रदेश में एक नई कहानी रचेगी। हाल ही में पश्चिम बंगाल में संपन्न विधानसभा चुनावों में अहम किरदार निभाने वाले कई नेताओं के साथ, स्वपन दास गुप्ता, अनुपम हाजरा, कैलाश विजयवर्गीय उपस्थित थे। भाजपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि पार्टी पश्चिम बंगाल में एक नई कहानी लिखेगी।

जेपी नड्डा ने बताया, ‘मैं पश्चिम बंगाल के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम आपके साथ रहेंगे तथा प्रदेश में एक नई कहानी लिखेंगे। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हालात को लेकर भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मंथन हो रहा है। दरअसल कई असंतुष्ट निर्वाचित भाजपा नेता सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस में सम्मिलित होने के लिए पार्टी छोड़ रहे हैं। हाल ही में पार्टी के लिए वो अवसर बहुत खराब रहा जब उसके राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य राजीव बनर्जी ने पार्टी छोड़ दी तथा तृणमूल कांग्रेस में सम्मिलित हो गए।

वही जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को जमीनी स्तर पर काम पूरा करने का लक्ष्य भी दिया। पार्टी प्रमुख ने बताया कि बूथ स्तरीय समिति का गठन 25 दिसंबर से पहले पूरा किया जाना चाहिए। नड्डा ने बताया, ‘प्रत्येक बूथ को मन की बात सुनने के लिए तैयार किया गया है। नड्डा ने बताया कि प्रत्येक चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के वोट शेयर में इजाफा हुआ है। आम से लेकर पंचायत चुनावों तक भारतीय जनता पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। उन्होंने बताया कि वास्तव में, जम्मू और कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी बहुत बेहतर प्रदर्शन कर रही है। कई कैबिनेट मंत्री सीएम, लालकृष्ण आडवाणी एवं मुरली मनोहर जोशी समेत कई अन्य सीनियर नेता राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग में सम्मिलित हुए।

अमेरिका में पनडुब्बी केस में दो अधिकारीयों को किया गया निलंबित

कोरोना वायरस की नई लहर को लेकर WHO ने किया आगाह

राहुल गांधी ने यहां पर मनाई दिवाली, वीडियो शेयर कर बोले- दिवाली को और खास...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -