दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
दिल्ली में BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुबह 10 बजे शुरु हो रही है. इस अहम बैठक में बीजेपी के सभी मुख्यमंत्रियों समेत देश भर से लगभग 350 सदस्य शामिल होंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नोटबंदी, पांच राज्यों में होने वाले चुनाव और सर्जिकल स्ट्राइक मुख्य मुद्दे होंगे. अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे.

गौरतलब है कि कार्यकारिणी के पहले दिन आज शाम पांच बजे अमित शाह बैठक का उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे. उद्घाटन के बाद अमित शाह का अध्यक्षीय भाषण होगा. उसके बाद सबसे पहले पार्टी पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होगी.

सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नोटबंदी का विरोध करने के लिए कांग्रेस, एसपी, बीएसपी और टीएमसी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पेश किया जाएगा. कार्यकारिणी के सदस्यों से आम बजट को लेकर विचार लिए जाएंगे और बैठक में राजनीतिक और आर्थिक प्रस्ताव भी रखे जाएंगे.आर्थिक प्रस्ताव में नोटबंदी पर खासा ज़ोर दिया जाएगा. कालेधन को हटाने के लिए नोटबंदी को ज़रूरी बताते हुए सरकार के इस फैसले का गुणगान भी किया जाएगा.कार्यकारिणी की बैठक 7 जनवरी को सुबह 9 बजे से शुरु होगी.इसमें आर्थिक और राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा होगी. शाम करीब 4 बजे पीएम मोदी का समापन भाषण होगा.

PM मोदी की सुरक्षा में लगा फर्जी पुलिस अधिकारी पकड़ाया 

किसान क्रेडिट कार्ड हो जाऐंगे रूपे डेबिट कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -