भाजपा नेता मुकुल रॉय का दावा, कहा- हमारे संपर्क में हैं टीएमसी के 100 से अधिक विधायक
भाजपा नेता मुकुल रॉय का दावा, कहा- हमारे संपर्क में हैं टीएमसी के 100 से अधिक विधायक
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने एक बार फिर दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस (टीेएमसी) के 100 से ज्यादा MLA उनके संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया है कि टीएमसी विधायकों को पार्टी में शामिल करने या नहीं करने का फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व द्वारा ही किया जाएगा।

दिल्ली में शोभन चटर्जी को भाजपा की सदस्यता दिलवाने के बाद पश्चिम बंगाल लौटे मुकुल उत्तर 24 परगना जिले के कचरापाड़ा स्थित आवास पर प्रेस वालों से बातचीत कर रहे थे। दरअसल, मुकुल रॉय का हाथ पकड़कर ही कोलकाता के पूर्व महापौर शोभन चटर्जी ने अपनी महिला मित्र बैसाखी बनर्जी के साथ भाजपा की सदस्यता ली है। शोभन के भाजपा में जाने के बाद टीएमसी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि इससे पार्टी को कोई क्षति पहुँचने वाली नहीं है। इसे लेकर भी मुकुल रॉय ने सवाल खड़ा किया।

मुकुल रॉय ने कहा कि शोभन चटर्जी को मनाने के लिए सीएम ममता बनर्जी से लेकर शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और महापौर फिरहाद हकीम से लेकर टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी तक कतार लगाकर रखते थे, किन्तु जब शोभन भाजपा में चले गए तो कह रहे हैं कि इससे कोई अंतर नहीं पड़ेगा। यह टीएमसी की हताशा है। मुकुल रॉय ने कहा कि इसी तरह टीएससी के 100 से ज्यादा विधायक हमारे संपर्क में हैं। 

शारदा घोटाले में इस मंत्री को सीबीआई ने किया तलब

कॉमन सिविल कोड पर बोले संजय राउत, कहा- बहस की जरूरत नहीं, यह देश हित का फैसला

संयुक्त राष्ट्र से पाकिस्तान को बड़ा झटका, ठुकराई कश्मीर पर खुली चर्चा की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -