बीजेपी संसदीय दल की बैठक कल
बीजेपी संसदीय दल की बैठक कल
Share:

नई दिल्ली : कल गुरुवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक होने वाली है . इसके लिए पार्टी ने अपने सभी लोकसभा सांसदों को व्हीप जारी कर कहा गया है कि वह बुधवार और गुरुवार को सदन में अनिवार्य रूप से मौजूद रहें.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह अनुमान है कि इस बैठक में बीजेपी तीन तलाक के मुद्दे पर बात कर सकती है. बीजेपी की इच्छा है कि इसी सत्र में यह बिल पास करा लिया जाए. वहीं, दूसरी ओर सत्र के दौरान मनमोहन सिंह के मुद्दे पर बने गतिरोध से निपटने के लिए भी इसमें चर्चा हो सकती है.जबकि कांग्रेस पीएम से माफ़ी मांगने की जिद कर रही है.

गौरतलब है कि इसके पूर्व गुजरात और हिमाचल के चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई थी. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे.बैठक में पीएम ने संसद में गतिरोध को खत्म करने के लिए रणनीति बनाने पर सांसदों से बात की थी . वहीं विधानसभा चुनावों में पार्टी को मिली जीत पर पीएम इतने भावुक हो गए थे कि उनकी आँखें छलछला आई थी . सभी जानते हैं कि इस बार गुजरात विधान सभा के चुनाव बेहद कश्मकश वाले थे. कांग्रेस की तरफ से राहुल गाँधी ने भाजपा को कड़ी टक्कर दी थी. ऐसी कठिन हालातों में बीजेपी की जीत पर पीएम का भावुक होना स्वाभाविक है .

यह भी देखें

कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे अमित शाह ने गुजराती थाली का उठाया लुत्फ़

पानी के दाम में हुई बढ़ोतरी का बीजेपी कर रही है विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -