प्याज़ की बढ़ती कीमतों पर बोले भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह, कहा- चलिए मेरे साथ 25 रुपए किलो में दिलवाता हूँ...
प्याज़ की बढ़ती कीमतों पर बोले भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह, कहा- चलिए मेरे साथ 25 रुपए किलो में दिलवाता हूँ...
Share:

नई दिल्ली: बलिया लोकसभा सीट से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने गुरुवार को आर्थिक मंदी को लेकर विपक्ष के इल्जाम पर पलटवार करते हुए निचले सदन में कहा कि देश को बदनाम करने के लिए ऑटो क्षेत्र में मंदी और बिक्री कम होने की बातें कही जा रही हैं. उन्होंने सवाल किया कि यदि आटो क्षेत्र में मंदी है तब एक एक घर में कई वाहन और सड़क पर जाम क्यों है ? भाजपा सांसद ने कहा कि, 'मेरे साथ चलिए-25 रुपये किलो में प्याज दिलाता हूं'

उन्होंने 'विभिन्न कारणों से फसल को हुई क्षति और इसका किसानों पर प्रभाव' के सम्बन्ध में नियम के 193 के तहत चर्चा के दौरान यह बात कही. सिंह ने यह भी कहा कि, प्याज महंगे होने की बात कही जा रही है, तो चलिए- मैं अपने संसदीय क्षेत्र बलिया के मोहमदाबाद में 25 रुपये किलो के हिसाब से एक ट्रक प्याज दिलवाता हूं. उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का माहौल बनाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ऑटो सेक्टर की खरीद में गिरावट आई है. यह देश को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. 

उन्होंने पुछा कि ''यदि ऑटो क्षेत्र में खरीद कम होती तो सड़कों पर जाम क्यों है? आज एक-एक घर में कई वाहन हैं.'' वीरेंदर सिंह ने यह भी कहा कि लोग जीडीपी की बातें करते हैं, किन्तु ग्रामीण अर्थव्यवस्था इस पैमाने से निर्धारित नहीं हो सकती है. ग्रामीण अर्थव्यवस्था मजबूत है क्योंकि यह श्रम पर आधारित है और यहां की परंपरा बचत करने की है. उन्होंने कहा कि आज गांवों और कस्बों में जाकर देखा जा सकता है कि लोग बड़े पैमाने पर धन जमा करा रहे हैं. सिंह ने कहा कि गांवों को ध्यान में रखकर नीतियां तैयार की जानी चाहिए.

पुस्तक में डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी को लेकर हैरतअंगेज़ खुलासे, बताया- अलग बैडरूम में क्यों सोती हैं मेलानिया

हवाई के पर्ल हार्बर सैन्य अड्डे पर फायरिंग 3 लोग घायल, भारतीय वायुसेना प्रमुख भी थे मौजूद

सूडान की सेरेमिक फैक्ट्री में भीषण धमाका, 18 भारतीय नागरिकों की मौत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -