भाजपा सांसद ने की नजीब जंग को हटाने की मांग

नई दिल्ली : भाजपा सांसद उदित राज ने आज दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को हटाने की मांग की. उदित राज ने कहा कि वो निर्वाचित प्रतिनिधि के नजरिये पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और बिल्कुल एक सुपर किंग की तरह व्यवहार कर रहे हैं. बता दें कि कल उदित राज के 3 समर्थकों को एक IAS अधिकारी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उदित राज ने कहा कि 'उपराज्यपाल बिल्कुल एक सुपर किंग की तरह व्यवहार कर रहे हैं. उन्हें हटाया जाना चाहिए और मैं इसके लिए केन्द्र को लिखूंगा. उन्होंने कहा कि गंभीर मुद्दों पर चर्चा के लिए भी जंग से बात करने के लिए उन्हें कई दिनों तक इंतजार करना पड़ता है.'

बता दें कि बाहरी दिल्ली के कंझावला क्षेत्र में कल (शुक्रवार) उत्तर पश्चिम दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट संजय गोयल पर हमले के लिए उदित राज के समर्थकों की गिरफ्तारी पर सांसद ने पुलिस पर नौकरशाहों के दबाव में काम करने का आरोप लगाया.

यह पूछे जाने पर कि क्या जंग को हटाने की उनकी मांग हमला मामले से संबंधित है, उदित राज ने दावा किया कि यह अलग मुद्दा है. सांसद ने आरोप लगाया कि जंग और अन्य अधिकारी सांसदों की नहीं सुन रहे हैं. उदित राज का कहना है कि दिल्ली में केवल सात सांसद हैं. अगर उपराज्यपाल हमसे बात नहीं करेंगे तो वह किससे बात करेंगे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -