बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, भाजपा अमित शाह को सौंपेगी रिपोर्ट
बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, भाजपा अमित शाह को सौंपेगी रिपोर्ट
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हिंसाग्रस्त क्षेत्र भाटपारा का दौरा करने के लिए भाजपा सांसदों का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल कोलकाता पहुंच चुका है। डेलिगेशन कि अगुवाई कर रहे पश्चिम बंगाल से सांसद एसएस अहलूवालिया ने बताया है कि इस हिंसा से गृह मंत्री अमित शाह बेहद दुखी हैं। उन्होंने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि अमित शाह हिंसा की घटनाओं से आहत हैं, हम उन्हें रिपोर्ट देंगे। अहलूवालिया के साथ  सांसद सत्यपाल सिंह और बीडी राम भी मौजूद हैं।

अहलूवालिया ने आगे कहा कि, 'इस तरह की घटनाएं केवल पश्चिम बंगाल में ही हो रही हैं। हम मामले में हम संबंधित लोगों से बात करेंगे और अमित शाह को रिपोर्ट देंगे।' उल्लेखनीय है कि दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में दो की मौत के बाद पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। भाजपा लगातार इस हिंसा में ममता सरकार पर हमला बोल रही है। भाजपा के इन सांसदों का अब बंगाल के अन्य नेताओं के साथ भाटपारा जाने का कार्यक्रम है। 

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'हमारे पार्टी नेतृत्व ने बंगाल से हमारे सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल गठित किया है जो शनिवार को भाटपारा का निरिक्षण करेगा। उनके साथ सांसद सत्यपाल सिंह और बी डी राम भी मौजूद होंगे। प्रदेश के अन्य नेता साथ में रहेंगे।’ 

दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय को मिली उड़ाने की धमकी, पार्टी में मची अफरा-तफरी

कमलनाथ को हुई ऐसी बीमारी, करना पड़ा ऑपरेशन

रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने डेढ़ महीने बाद किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -