गुरदासपुर धमाका: बटाला के लिए रवाना हुए भाजपा सांसद सनी देओल, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

गुरदासपुर धमाका: बटाला के लिए रवाना हुए भाजपा सांसद सनी देओल, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला में बुधवार शाम को हुए भीषण हादसे 23 लोगों की अब तक जान जा  चुकी है, जबकि 27 लोग अभी भी घायल बताए जा रहे हैं. आतिशबाजी कारखाने में जोरदार धमाका होने के कारण हुए इस दर्दनाक हादसे में गुरदासपुर लोकसभा सीट के सांसद सनी देओल ने दुःख व्यक्त किया था. जानकारी के अनुसार, सांसद सनी देओल पीड़ितों से मिलने के लिए बटाला रवाना हो चुके हैं. 

जानकारी के अनुसार, यहां वह राहत कार्यों बचाव कार्य का मुआयना करेंगे और घायलों का भी हाल-चाल जानेंगे. सनी देओल के साथ पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक भी मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों बचाव कार्य की समीक्षा करेंगे.  घटना की सूचना मिलने के बाद सनी देओल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग से जान-माल के नुकसान के बारे में जानकार बहुत दुख हुआ, जिला उपायुक्त से बात की. जिला प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल की टीम मौके पर कार्यरत है.'

आपको बता दें कि पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री सुखविंदर रंधावा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मरने वाले हर व्‍यक्ति के परिजन को मुआवजे के तौर पर दो लाख रुपये दिए जाएंगे. इसके साथ ही घायल व्‍यक्तियों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है, वहीं मामूली घायलों को 25-25 हज़ार रुपए बतौर मुआवज़ा देने की बात कही गई है.

अगस्ता वेस्टलैंड मामला: आज अदालत में पेश किए जाएंगे रतुल पूरी, ED मांगेगी न्यायिक हिरासत

मोटर व्हीकल एक्ट पर बोले नितिन गडकरी, कहा- कानून का डर होना जरूरी

जौहर यूनिवर्सिटी मामला: आज़म खान के परिवार पर भी कानून ने कसा शिकंजा, पत्नी को भेजा नोटिस