'भाजपा से टिकट मांग रहे थे शिवपाल, जब नहीं मिली तो...', भाजपा सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजनीति एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। शिवपाल यादव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद सुब्रत पाठक ने बड़ा बयान दिया है। सुब्रत पाठक ने दावा करते हुए कहा है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव मैनपुरी लोकसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे और वह भाजपा से टिकट मांग रहे थे। जब हमने उन्हें टिकट नहीं दिया, तो वह समाजवादी पार्टी के पास वापस लौट गए।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश की मैनपुरी समेत तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं। मैनपुरी लोकसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार डिंपल यादव ने बड़े अंतर से भाजपा के उम्मीदवार को मात देकर नेता जी मुलायम सिंह यादव की सीट को बरकरार  रखा है। मैनपुरी उपचुनाव के परिणाम के ऐलान के साथ ही सपा में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के विलय की घोषणा भी हो चुकी है।

इस बीच शिवपाल यादव पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने एक बड़ा बयान दिया है। कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा है कि शिवपाल सिंह यादव भाजपा में शामिल होना चाहते थे। वह मैनपुरी से टिकट भी मांग रहे थे। मगर, भारतीय जनता पार्टी को उन्हें शामिल करने का कोई शौक नहीं था।

फडणवीस से मिले श्रद्धा के पिता, कही ये बड़ी बात

RJD नेता ने मांगा नीतीश का इस्तीफा, इस नेता को कर डाली CM बनाने की मांग

'अमेरिका का सहयोगी नहीं, बल्कि खुद एक सुपरपावर होगा भारत..', व्हाइट हाउस के अफसर ने माना लोहा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -