जब भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह के पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
जब भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने छुए मुलायम सिंह के पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: संसद का बजट सत्र आज सोमवार से आरंभ हो चुका है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण से आरंभ हुए सत्र में पक्ष और विपक्ष के तमाम नेता शामिल हुए। इस दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और भाजपा सांसद स्मृति ईरानी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें मुलायम सिंह यादव संसद की सीढ़ियों से उतर रहे थे, इसी बीच स्मृति ईरानी उनके पास आकर उनके पैर छुए।

 

जिसके बाद मुलायम सिंह यादव ने भी भाजपा सांसद के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, बजट सत्र आरंभ होने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि, ग्रामीण क्षेत्रों में 36 हजार 500 किमी सड़कें बनाई गई हैं। आज देश के राष्ट्रीय राजमार्ग पूरे देश को एक साथ जोड़ रहे हैं। 2014 में नेशनल हाईवे की लंबाई 90 हजार किमी थी जो अब बढ़कर 1 लाख 40 हजार से अधिक हो चुकी है।

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि, 'नदियों को आपस में जोड़ने के कार्य को भी सरकार ने आगे बढ़ाया है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था को गति देने में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। सरकार ने हजारों महिलाओं को प्रशिक्षण देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है।' वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्र शुरू होने से पहले कहा था कि, चुनाव का लोकतंत्र में अपना स्थान है और वह प्रक्रिया चलती रहेगी, मगर पूरे वर्ष का खांका खींचने वाला, संसद का बजट सत्र भी बेहद महत्वपूर्ण है। 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -