भाजपा के 'शत्रु' ने पीएम मोदी को तुतीकोरिन हिंसा, कठुआ, पेट्रोल-डीजल पर ऐसे घेरा एक साथ

फिल्म अभिनेता और भाजपा की ओर से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ हमला बोलने में कभी पीछे नहीं हटते हैं. कई बार अपनी ही पार्टी के खिलाफ नए विवादों को जन्म देने वाले सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा हैं. तुतीकोरिन में जारी हिंसा पर चुप्पी साधे बैठे हुए पीएम मोदी को सिन्हा ने अपना मुंह खोलने के लिए कहा हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के माध्यम से मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वाकपटुता के साथ अपनी बात रखने वाले ‘सेवक’ इस नृशंस हत्या पर कुछ बोलें. बता दे कि तुतीकोरिन में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी की घटना ने हिंसक रूप ले लिया हैं. इस घटना को भाजपा नेता ने काफी दुखद और शर्मनाक बताया हैं. इसी पर शत्रुघ्न ने अपनी ही सरकार को जमकर घेरा हैं.

बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि ‘‘सर बोलने का समय है. कठुआ पर, पेट्रोल के दाम बढऩे पर, तुतीकोरिन में निर्मम हत्याओं पर, किसी पर कोई बयान नहीं. कश्मीर जल गया, आपने कुछ नहीं कहा. पीएम मोदी से अनुरोध कर सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु हिंसक प्रदर्शन के बीच उबाल रहा हैं. आगे तंज कसते हुए ट्वीट में उन्होंने कहा कि हम सबसे अधिक वाकपटु सेवक से कुछ सुन सकते हैं. 

ठाकरे का भाजपा पर करारा प्रहार, कहा- विचारहीन हो गई है भाजपा

उत्तर कोरिया ने परमाणु परीक्षण सुरंगों को किया नष्

अमित शाह ने दिया मोदी सरकार के 4 सालों का हिसाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -