भाजपा सांसद ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, ट्रेन में मालिश की सुविधा को लेकर पुछा ये सवाल ...

भाजपा सांसद ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, ट्रेन में मालिश की सुविधा को लेकर पुछा ये सवाल ...

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से चलने वाली 39 ट्रेनों में यात्रा के दौरान यात्रियों को मालिश की सुविधा देकर अतिरिक्त राजस्व कमाने की रेलवे की नवाचारी योजना पर इंदौर से भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने सवाल खड़े किए हैं.  लालवानी ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को लिखे गए पत्र में 'भारतीय संस्कृति के मानकों' का हवाला देते हुए रेलवे की प्रस्तावित मालिश सेवा को 'स्तरहीन' करार दिया है. 

इसके साथ ही, लालवानी ने रेल मंत्री से अनुरोध किया है कि वह इस योजना को लेकर जनमानस की भावनाओं पर विचार कर उचित फैसला करें.  भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद शंकर लालवानी का 10 जून को लिखा यह पत्र गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें उन्होंने कहा है कि मुझे आश्चर्य है कि चलती रेलगाड़ियों में अन्य यात्रियों, विशेषकर महिलाओं के सामने इस प्रकार की (मालिश) सुविधा मुहैया कराना क्या भारतीय संस्कृति के मानकों के अनुरूप होगा?

शंकर लालवानी ने कहा है कि रेल यात्रियों को मेडिकल सुविधा और डॉक्टरों की उपलब्धता जैसी जरुरी सुविधाएं देने के स्थान पर इस तरह की स्तरहीन व्यवस्थाओं का मेरे हिसाब से कोई औचित्य प्रतीत नहीं होता है. इस पत्र के संबंध में पूछे जाने पर लालवानी ने कहा है कि स्थानीय महिला संगठनों और सामाजिक संगठनों के कुछ लोगों ने मुझसे मुलाकात की थी. उनसे मिले सुझावों के आधार पर ही मैंने रेल मंत्री को मालिश योजना के संबंध में पत्र भेजा है. 

नितीश सरकार ने लिया ऐसा फैसला, विपक्षी पार्टियां भी कर उठीं वाह

हड़ताल कर रहे डॉक्टरों को ममता की चेतावनी, कहा- चार घंटे में काम पर लौटो वरना....

नहीं रहे राजनाथ सिंह, सीएम योगी ने जताया शोक