यूपी में ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज- उन्होंने बिहार में हमारी मदद की थी, यहाँ भी करेंगे

By Bhavesh Bakshi
Jan 14 2021 11:21 AM
यूपी में ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज- उन्होंने बिहार में हमारी मदद की थी, यहाँ भी करेंगे

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में दमदार प्रदर्शन करने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल का रुख किया है. ओवैसी ने हाल ही में यूपी का दौरा किया था, समर्थकों से मुलाकात की और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. इस सबके बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज का एक बड़ा बयान सामने आया हैं. साक्षी महाराज ने कहा है कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा की सहायता की और अब यूपी-बंगाल में भी ऐसा ही होगा.

दरअसल, बुधवार को उन्नाव से दिल्ली जाते समय भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात की. तभी उनसे असदुद्दीन ओवैसी के आजमगढ़-जौनपुर दौरे को लेकर सवाल किया गया और उन्हें मिल रहे समर्थन की बात की गई. जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि, ‘बड़ी मेहरबानी उनको..भगवान ताकत दे…खुदा उनका साथ दे…उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया था. यूपी में भी करेंगे, बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे.

साक्षी महाराज ने इस दौरान मुसलमानों को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे हैं. 65 वर्षों से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकरण के आधार पर डराया गया. मुझे लगता है कि आज मुसलमानों को समझ में आ गया है वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भाजपा है, तो बड़ी तादाद में मुसलमान भी धीरे-धीरे भाजपा से जुड़ रहा है.

2021 में अपने अंतरराष्ट्रीय पर्यटन संख्या को बढ़ाने के लिए केन्या ने किया ये काम

विजय की मास्टर फिल्म के साथ केरल में फिर से खुले सिनेमाघर

केरल विधानसभा चुनाव से पहले यूडीएफ ने 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का किया फैसला