भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान ने फिर किया हैरान, कहा- कोरोना से बचने के लिए करें ये काम
भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान ने फिर किया हैरान, कहा- कोरोना से बचने के लिए करें ये काम
Share:

भोपाल : अपने बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहने वाली भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने बयान से एक बार फिर से लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होने लोगों से आग्रह किया है कि वो हनुमान चालीसा का पाठ करें। उल्लेखनीय है कि भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है।

इस पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ने लोगों से हर दिन पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह किया है। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ने यह दावा किया है कि हनुमान चालीसा का एक स्वर में पाठ करते रहने से कोरोना वायरस से छुटकारा मिल सकेगा। सांसद प्रज्ञा सिंह ने अपने संदेश में कहा कि लोगों को एक स्वर में हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए। उन्होने कहा कि अगले 5 अगस्त को इस अनुष्ठान का समापन रामलला की आरती के साथ किया जाना है, उसी दिन कोरोना वायरस से निजात मिल जाएगी।

आपको बता दें कि, अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमि पूजन होने वाला है। भाजपा लोकसभा संसद का कहना है कि, उसी दिन लोग अपने इस अनुष्ठान का हनुमान चालीसा के पाठ के साथ समापन करें। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भगवान श्रीराम की आराधना करें, अपने घरों में दीए जलाएं और खुशियां मनाएं, इससे लोगों को कोरोना वायरस से निजात मिल जाएगी।

देशवासियों से राहुल गाँधी की अपील, कहा- एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा में उठाएं आवाज

सीएम केजरीवाल का जादू बरकरार, एक बार फिर मदद के लिए दिया 1 करोड़ चेक

गहलोत सरकार को गिरने से बचाने के लिए ये है एक मात्र रास्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -