फिर विवादों में घिरीं साध्वी प्रज्ञा, अब स्वछता पर दिया बेतुका बयान

फिर विवादों में घिरीं साध्वी प्रज्ञा, अब स्वछता पर दिया बेतुका बयान

सीहोर: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनी रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक और विवादित बयान सामने आया है. इस बार उन्होंने पीएम मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सफाई कराने के प्रश्न पर उत्तर देते हुए कहा है कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं. 

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी देश भर में आवाम को स्वच्छ भारत अभियान के लिए निरंतर प्रेरित करते रहते हैं. वहीं, उनकी ही पार्टी की सांसद का यह बयान इस अभियान में कालिख पोतता  दिखाई दे रहा है. पीएम मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत हर घर में शौचालय सहित सफाई को बढ़ावा देने के हरसंभव प्रयत्न करते हैं.

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था. उनके इस बयान की भी कड़ी निंदाकी गई थी और पीएम मोदी ने तो यहां तक कह दिया था कि साध्वी ने हालांकि इस पर माफी मांग ली है, किन्तु वह उन्हें मन से माफ नहीं कर पाएंगे.

VIDEO: अमेरिका में बेइज्जत हुए पाक पीएम इमरान खान, छलका उमर अब्दुल्ला का दर्द

सोनभद्र नरसंहार: पीडितों से मिले सीएम योगी, किया मुआवज़ा राशि बढ़ाने का ऐलान

अमेरिका में एक हिंदू पुजारी पर हमला