'भारत में भी कई अल-जवाहिरी, चुन-चुनकर मारना होगा.', आतंकी की मौत के बाद सांसद का बयान
'भारत में भी कई अल-जवाहिरी, चुन-चुनकर मारना होगा.', आतंकी की मौत के बाद सांसद का बयान
Share:

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद रवि किशन ने इस्लामी आतंकी संगठन अल कायदा के प्रमुख अल जवाहिरी के मारे जाने को बड़ी उपलब्धि करार दिया है। रवि किशन ने कहा कि अल जवाहिरी के जाने से बहुत बड़ी उपलब्धि मिली है। ऐसे काफी सारे अल जवाहिरी भारत में भी छिपे हुए हैं। एक जवाहिरी के मरने से आतंकवाद खत्म नहीं होता। एक मरता है, तो ये लोग हजारों को और तैयार कर देते हैं। 

रवि किशन ने कहा कि भारत में भी कश्मीर, असम जैसे इलाकों में कई अल जवाहिरी एक्टिव रहे हैं। ऐसे सभी अल जवाहिरी को चुन-चुन कर मारना होगा। उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान में अमेरिका के ड्रोन हमले में अल-कायदा का आका अयमान अल-जवाहिरी की मौत हो गई है। जवाहिरी, अमेरिका की ही कार्रवाई में ओसामा बिन-लादेन के मारे जाने के बाद अल-कायदा का चीफ बना था। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि अमेरिकी खुफिया विभाग को जवाहिरी के उसके काबुल स्थित ठिकाने में अपने परिवार के साथ छिपे होने की सूचना मिली थी।

बता दें कि अमेरिका पर 9/11 हमलों की साजिश आतंकी अल-जवाहिरी और ओसामा बिन-लादेन ने मिलकर रची थी। ओसामा बिन-लादेन को 'US नेवी सील्स' ने दो मई 2011 को पाकिस्तान में एक अभियान में ढेर कर दिया था। अमेरिकी सैनिकों के अफगानिस्तान छोड़ने के 11 महीने बाद एक अहम आतंकवाद रोधी अभियान में अमेरिका ने यह सफलता हासिल की है।

शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह को सौंपी TMC के 100 भ्रष्ट नेताओं की लिस्ट, अब बंगाल में होगा 'खेला' ?

'बाबा साहेब अंबेडकर SC नहीं, बल्कि ब्राह्मण थे..' सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कारण भी बताया

ED के छापे के बाद केंद्र सरकार पर बरसे राहुल गांधी, बोले - न हम डरेंगे और ना इन्हें डराने देंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -