संसद में भी गूंजा 'ड्रग ट्रैफिकिंग' का मुद्दा, भाजपा सांसद रवि किशन ने की ये मांग
संसद में भी गूंजा 'ड्रग ट्रैफिकिंग' का मुद्दा, भाजपा सांसद रवि किशन ने की ये मांग
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से इतर सामने आए ड्रग्स के मामले की आवाज़ सोमवार को संसद में भी सुनाई दी. भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद रवि किशन ने निचले सदन में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया और केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने का आग्रह किया.

शून्य काल के दौरान रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के माध्यम से नशे की दवाइयां आ रही हैं. रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका उपयोग किया जा रहा है, NCB ने कई लोगों को पकड़ा है. मोदी सरकार से मांग है कि ड्रग ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर जांच तेजी से जारी रहे. रवि किशन ने आगे कहा कि युवा पीढ़ी को ड्रग्स के आदत डालकर बर्बाद किया जा रहा है, ऐसे में कार्रवाई किए जाने की सख्त जरूरत है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बाद ड्रग्स एंगल की भी पड़ताल की जा रही है. नारकोटिक्स ब्यूरो ने इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सहित लगभग आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा भी लगातार NCB की जांच की जा रही है और अब तक कई ड्रग्स पेडलर भी हिरासत में लिए जा चुके हैं.

दो दिवसीय बिहार दौरे पर पहुंची चुनाव आयोग की टीम, जल्द हो सकता है तारीखों का ऐलान

'आग' के विशाल गोले में तब्दील हुआ कैलिफोर्निया का जंगल, अब तक 35 लोगों की मौत, कई लापता

लोकसभा में प्रश्नकाल पर विपक्ष का हंगामा, ओवैसी बोले- डिवीज़न कराएं स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -