हत्या की धमकी मिलने के बाद रवि किशन को मिली Y+ सुरक्षा, सांसद बोले- सदन में गूंजती रहेगी मेरी आवाज़

हत्या की धमकी मिलने के बाद रवि किशन को मिली Y+ सुरक्षा, सांसद बोले- सदन में गूंजती रहेगी मेरी आवाज़

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मचे घमासान के बीच संसद में आवाज उठाने वाले अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने वाले रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस बात की जानकारी सांसद ने स्वयं ट्वीट करते हुए दी है।

दरअसल, यह सुरक्षा ऐसे वक़्त में बढ़ाई गई है, जब मॉनसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद भाजपा सांसद को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद रवि किशन ने सरकार द्वारा Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने के लिए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया है। 

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+  श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।'

 

इस दिन से शुरू हुआ था विश्व शाकाहार दिवस

जानिए क्यों मनाया जाता है International Day for the Elderly

इन पार्टियों के साथ मिलकर बिहार लड़ने वाली है चुनाव