राहुल गांधी ने दंगा प्रभावित इलाकों का किया दौरा, भाजपा सासंद ने बोली ये बात
राहुल गांधी ने दंगा प्रभावित इलाकों का किया दौरा, भाजपा सासंद ने बोली ये बात
Share:

बुधवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दंगा प्रभावित इलाकों के दौरे करने को लेकर भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने आपत्ति जताई. रमेश बिधूड़ी ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि इटली से लौटने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस की जांच करवाई या नहीं. इन दिनों इटली कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित है. कोरोना संक्रामक रोग है. कोरोना के कई मरीज सामने आ चुके है. सांसद ने यह बातें मीडिया से संसद भवन के बाहर कहीं.उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते जब राहुल गांधी इटली से स्वदेश लौटे तो एयरपोर्ट पर उनकी कोरोना की जांच हुई या नहीं. बिना जांच करवाए उन्हें लोगों के बीच नहीं जाना चाहिए.

इटली सरकार ने Kiss करने पर लगाई रोक, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

एक शीर्ष प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा किया है.राहुल गांधी बृजपुरी इलाके में गए. वह बृजपुरी रोड स्थित अरुण मॉर्डन पब्लिक स्कूल गए और उसके बाद एक मस्जिद में भी गए. दोनों जगह दंगाइयों ने तोड़फाड़ कर आग लगा दी थी.

क्या कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने में भाजपा हो पाएगी सफल ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बृजपुरी में राहुल ने दंगा पीड़ितों से बात की और उनके दुख दर्द को सुना. पीड़ितों ने उन्हें बताया कि किस तरह से दंगाइयों ने घरों, दुकानों के साथ ही स्कूलों को भी आग लगा दी. राहुल ने कहा कि स्कूल देश का भविष्य हैं, नफरत और हिंसा ने स्कूल को जलाया है. हिंसा से किसी का फायदा नहीं हुआ है. हिंसा और नफरत एक सिक्के के दो पहलू हैं, यह दोनों ही तरक्की के दुश्मन हैं.राहुल गांधी मुस्तफाबाद और शिव विहार सहित अन्य इलाकों में जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस की ओर से उन्हें अनुमति नहीं मिली। जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा. अरुण पब्लिक स्कूल कांग्रेस के पूर्व विधायक भीष्म शर्मा का है.

कुलदीप सेंगर पीड़िता के पिता की हत्या में दोषी करार, जज के सामने बोली ऐसी बात

कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए भाजपा ने बोली ये बात

CM नीतीश और राहुल के लिए काम कर चुका है यह शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -