क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं राहुल गाँधी ? भाजपा नेता ने की मेडिकल टेस्ट कराने की मांग
क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं राहुल गाँधी ? भाजपा नेता ने की मेडिकल टेस्ट कराने की मांग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमेश बिधूड़ी ने बुधवार को कहा है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी कोरोना वायरस के कारण अपनाई जाने वाली अलग-थलग रहने की प्रक्रिया से गुजरना चाहिए और अपनी जांच करानी चाहिए। बिधूडी ने संसद के बाहर राहुल गांधी को अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ देखे जाने के बाद कहा कि राहुल गांधी हाल ही में इटली से दिल्ली वापस आए हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता एयरपोर्ट पर राहुल गाँधी की जांच की गई या नहीं। लेकिन उन्हें अपना मेडिकल चेक अप अवश्य कराना चाहिए, ताकि पता चल सके कि वह इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हैं या नहीं।' बिधूड़ी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वयं भी कोरोनावायरस के बारे में बात की है, क्योंकि यह बेहद गंभीर मसला है और भारत में 28 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

वहीं, भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बुधवार को कहा कि सभी उड़ानों, विदेशी यात्रियों को यूनीवर्सल स्क्रीनिंग से गुजरना होगा। हर्षवर्धन ने यहां आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहा कि देश में कोरोनावायरस के कुल 28 पॉजिटिव केस पाए गए हैं, जिनमें केरल में पाए गए Covid-19 के तीन मरीज ठीक हो चुके हैं और 17 लोग इटली मूल के नागरिक हैं।

सीएम केजरीवाल का दावा, डेंगू की तरह कोरोना वायरस पर भी लगाएंगे लगाम

सदन में जयराम ठाकुर का बयान, कहा- 'हिमाचल में कोरोनावायरस के तीन संदिग्ध मरीज'

वेस्ट बंगाल : अमित शाह की रैली से ​सियासत गरमाई, माकपा व कांग्रेस पर किया जमकर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -