भाजपा सांसद रमापति त्रिपाठी पर पार्षद को धमकाने का आरोप, सीएम योगी तक पहुंचा मामला

भाजपा सांसद रमापति त्रिपाठी पर पार्षद को धमकाने का आरोप, सीएम योगी तक पहुंचा मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमापति राम त्रिपाठी पर सभासद को धमकी देने और उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है. पार्षद का कहना है कि वह देवरिया में समाजवादी पार्टी (सपा) के दिवंगत नेता मोहन सिंह की प्रतिमा लगाने का विरोध कर रहे थे. जबकि रमापति राम त्रिपाठी ने सभासद को विरोध करने से मना किया.

पार्षद द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने उसे धमकाया और मामले से हट जाने के लिये कहा. आरोपों के अनुसार, सांसद ने प्रस्ताव वापस लेने का भी दबाव डाला और ऐसा ना करने पर शहर में न रहने देने की धमकी दी. इसके बाद पार्षद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से रक्षा करने की गुजारिश की है.

सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में सभासद आशुतोष तिवारी ने कहा कि मैं विगत 15 सालों से भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं. बूथ अध्यक्ष भी हूं. उन्होंने कहा कि जो सभागार पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर बनाया जाना था, उसे अब दिवगंत सांसद मोहन सिंह के नाम से बनाया जा रहा है. जबकि वाजपेयी के नाम से सभागार के निर्माण का प्रस्ताव पारित हो चुका है.

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक बोले- बॉलीवुड को बलि का बकरा बना रही NCB

ओवैसी बोले- केवल चुनाव के समय ही सक्रीय होती हैं भाजपा-TRS और कांग्रेस

केरल सरकार के इस कानून का चिदंबरम ने किया विरोध, कहा- ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन