अभद्र टिप्पणी को लेकर बिफरीं भाजपा सांसद रमा देवी, माँगा आज़म खान का इस्तीफा

अभद्र टिप्पणी को लेकर बिफरीं भाजपा सांसद रमा देवी, माँगा आज़म खान का इस्तीफा

पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमा देवी ने आज शुक्रवार को आज़म खान प्रकरण को लेकर कहा है कि आज तक संसद में इस तरह की हरकत कभी नहीं हुई थी. माफी मांगने के स्थान पर आजम खान का सदन छोड़कर चले जाना उनकी मंशा को स्पष्ट जाहिर करता है. रमा देवी ने कहा कि वे पहली बार संसद आए हैं. उन्हें संसद की गरिमा का जरा भी ख़्याल नहीं है. रमा देवी ने कहा कि मैं सीधे तौर पर लोकसभा अध्यक्ष से आज़म खान की बर्खास्तगी की मांग करूंगी.

रमा देवी ने कहा कि गुरुवार को भी उनसे माफ़ी मांगने के लिए कहा गया था. माफी मांगने की जगह वे सदन छोड़कर चले गए. इससे साफ़ जाहिर होता है कि उन्होंने औरतों का सम्मान करना कभी सिखा ही नहीं है. रमा देवी ने कहा कि आजम खान कम से कम सदन की गरिमा का तो ध्यान रखते, जे कि सदन के सभी सदस्यों की प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि कल की घटना भुलाए नहीं भूली जा सकती है. 

रमा देवी ने कहा कि जिस तरह से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान ने सदन की मर्यादा को तार-तार किया है उससे एक बात तो साबित हो जाती है कि महिलाओं का सम्मान करना उन्होंने बिल्कुल नहीं सीखा है. रमा देवी ने आगे कहा कि आज वह लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मुलाकात कर आजम खान की बर्खास्तगी की मांग करेंगी. उन्होंने दो टूक कहा कि इस तरह की घटना को बढ़ावा नहीं मिलना चाहिए.

ईरान द्वारा पकड़े गए पोत में सवार 9 भारतीय रिहा, तीन अब भी गिरफ्त में

कुलभूषण जाधव को काउंसलर एक्सेस मिलने की तैयारी शुरू

शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी, आज भी हरे निशान में खुला सेंसेक्स