भाजपा सांसद राजदीप रॉय चाहते हैं कि सीबीआई मिजोरम में हत्या की जांच करे

असम से भाजपा सांसद राजदीप रॉय ने मिजोरम में असम के दो नागरिकों की कथित 'हिरासत में हत्या' की सीबीआई जांच का अनुरोध किया है। रॉय ने कहा कि उन्होंने इस मामले पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से भी बात की है। राजदीप रॉय ने कहा, 'मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अपील करता हूं कि वे जल्द से जल्द मामले की सीबीआई जांच शुरू करें।

इस बीच, असम के धलाई में एक तेल टैंकर चालक और उसके हैंडीमैन की मिजोरम में 'रहस्यमय' हत्याओं के बाद भावनाएं बहुत अधिक हैं। मिजोरम के अनुसार, तेल ट्रक के चालक को कथित तौर पर हैंडीमैन द्वारा मार दिया गया था, जिसने बाद में पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद खुद को अंजाम दिया था।

"मैं इस संस्करण पर विश्वास नहीं कर सकता। मिजोरम में कुछ स्थानीय लोगों ने चालक की हत्या कर दी और पुलिस की हिरासत में हैंडीमैन की हत्या कर दी गई. असम के सांसद राजदीप रॉय ने आरोप लगाया,  'मिजोरम में दो लोगों की रहस्यमय मौत ने असम में कछार जिले के धलाई क्षेत्र में शुक्रवार को असम और मिजोरम के बीच सीमा तनाव बढ़ा दिया. असम-मिजोरम मार्ग को अवरुद्ध करने वाले और पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ करने वाले प्रदर्शनकारियों को देखा गया है।

TATA के हाथों में आते ही बदल गई Air India, अब लेट या रद्द नहीं होंगी फ्लाइट्स.., मिलेगी ये सुविधा

ये 5 जगह भारत में हैं सबसे सस्ती, आज ही कर लें घूमने की प्लानिंग

भारत में COVID-19 टीकाकरण कवरेज 172.29 करोड़ से अधिक

 

 

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -