दिल्ली के पॉल्यूशन पर भाजपा सांसद का तंज, कहा- CM केजरीवाल खुद एक प्रदूषण
दिल्ली के पॉल्यूशन पर भाजपा सांसद का तंज, कहा- CM केजरीवाल खुद एक प्रदूषण
Share:

नई दिल्ली: संसद के विंटर सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को लोकसभा में प्रदूषण पर जारी चर्चा के बीच भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदूषण के हालात पर केजरीवाल की कड़ी आलोचना की। भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने आप में प्रदूषण हैं। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली के CM देश में अकेले ऐसे CM हैं, जिनके पास कोई विभाग नहीं है। उन्होंने कोई विभाग अपने पास नहीं रखा क्योंकि करप्शन की जांच होने पर वह खुद जेल नहीं जाएंगे बल्कि उनके मंत्री जेल जाएंगे। प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के CM विज्ञापन पर 600 करोड़ रुपये खर्च करके पराली-पराली का शोर मचा रहे हैं। प्रदूषण के लिए वह अपनी जिम्मेदारी से हटकर हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश को जिम्मेदार बता रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के CM अपने आप में सबसे बड़े प्रदूषण हैं।

दिल्ली के CM केजरीवाल पर उन्होंने आड-ईवन के विज्ञापन पर 70 करोड़ रुपये खर्च करने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदूषण के लिए जो सबसे बड़ा कारण है, वह हैं गाड़ियां से निकलने वाला धुआं और उसके बाद कंस्ट्रक्शन से निकलने वाली धूल। प्रदूषण आज एक खतरनाक रोग बन गया है। अस्पतालों में जाकर देखने पर पता चलता है कि 30-35 वर्ष के लोग कैंसर से पीड़ित हैं।

झारखंड चुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशियों को लेकर सामने आई एक रिपोर्ट, जिसने उड़ा दिए सबके होश

WBP की परीक्षाओं के परिणाम घोषित, यहाँ पढ़े पूरी जानकारी

इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तान में प्रदर्शन तेज, विद्यार्थियों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -