भाजपा सांसद की एलजी को चिट्ठी, कहा-दिल्ली में मस्जिदों के कारण बढ़ रहा ट्रैफिक
भाजपा सांसद की एलजी को चिट्ठी, कहा-दिल्ली में मस्जिदों के कारण बढ़ रहा ट्रैफिक
Share:

नई दिल्ली : भाजपा के पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र के सांसद प्रवेश वर्मा ने राजधानी के कई हिस्सों में सरकारी जमीन और सड़कों के इर्द गिर्द बनी हुईमस्जिदों की वजह से वाहनों के आवागमन में होने वाली परेशानियों का जिक्र किया और दिल्ली के उप-राज्यपाल से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग भी उन्होंने उठाई है. 

ख़ास बात यह है कि एलजी को लिखे पत्र में सांसद द्वारा पश्चिमी दिल्ली समेत दिल्ली में लगातार होने वाले मस्जिदों के निर्माण से पैदा होने वाली समस्या को दूर करने के लिए तत्काल कदम उठाने को भी उनके द्वारा जरूरी बताया गया है. 

सांसद द्वारा इस हालात से निपटने के लिए पुलिस की देखरेख में स्थानीय निकायों, जिलाधिकारियों सहित अन्य संबंधित विभागों की एक समिति गठित करने का सुझाव उन्हें इसमें दिया गया है. जबकि सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के कई हिस्सों में लगातार मस्जिदों की बढ़ती संख्या का हवाला देते हुए इस वजह से ट्रैफिक संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए माकूल कदम उठाने की मांग भी हुई है. इस पर साथ ही वर्मा द्वारा चिंता जताते हुए कहा है कि अगर लगातार होने वाले ऐसे निर्माण पर जल्द पाबंदी नहीं लगाई जाती है तो आने वाले कुछ दिनों में पूरी दिल्ली में यह समस्या और भी गंभीर रूप ले सकती है. अब देखना यह होगा कि इस पर उप-राज्यपाल क्या संज्ञान लेते हैं. 

कांग्रेस से गठबंधन पर भावुक हुए कुमारस्वामी, कहा- 'हर रोज दर्द से गुजर रहा हूं'

हरिद्वार में आज होगी विश्व हिंदू परिषद की बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा संभव

राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर महबूबा मुफ्ती ने की राज्य के हालातों पर चर्चा

फतेहाबाद में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -