पागल हो चुके हैं राहुल गाँधी और अधीर रंजन, दोनों को इलाज की जरुरत - नरसिम्हा राव
पागल हो चुके हैं राहुल गाँधी और अधीर रंजन, दोनों को इलाज की जरुरत - नरसिम्हा राव
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को पागल करार दिया है। नरसिम्हा राव ने कहा है कि इन दोनों नेताओं की दिमागी हालत सही नहीं है, इन्हें अस्पताल भेजे जाने की आवश्यकता है। राहुल के बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान पर जीवीएल की ये प्रतिक्रिया आई है।

दरअसल, राहुल गांधी ने चुनावी रैली सम्बोधित करते हुए कहा था कि बेरोजगारी भयानक होती जा रही है, किन्तु मोदी इसकी सुध नहीं रहे, वो मुद्दे को भटका रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि, 'मोदी युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रहे, वह दिन दूर नहीं जब देश के युवा मोदी को डंडा मारेंगे। 6 महीने में ये प्रधानमंत्री को घर से नहीं निकलने देंगे। ये बात मोदी को समझ लेनी चाहिए।'

इसी बयान पर भाजपा के जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान बता रहा है कि वह पागल हो चुके हैं और इतना ही नहीं उनकी पार्टी के नेता अधीर रंजन की भी वही स्थिति है, दोनों लोगों को पागल खाने में दाखिल करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पहले भी प्रधानमंत्री के लिए इसी प्रकार की बातें की थीं, उसके बाद माफी मांगी।

अपने कॉलेज के दिनों में कुछ ऐसे दिखते है, यूपी के सीएम योगी

दिल्ली चुनाव: बसपा उम्मीदवार पर हुआ हमला, मायावती ने की फ़ौरन कार्रवाई की मांग

भारतीयों की फ्री एंट्री पर भूटान ने लगाया बैन, अब रोज़ चुकाने होंगे इतने रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -