'ख़ुदकुशी नहीं, हत्या है..', संदीप भरद्वाज मामले में बोली भाजपा, AAP पर लगाया टिकट बेचने का आरोप
'ख़ुदकुशी नहीं, हत्या है..', संदीप भरद्वाज मामले में बोली भाजपा, AAP पर लगाया टिकट बेचने का आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) की ट्रेड विंग के सचिव संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को ख़ुदकुशी कर ली थी। राजौरी गार्डन स्थित अपने घर में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, अब तक सुसाइड के कारणों के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। एक तरफ भाजपा उनकी ख़ुदकुशी को एमसीडी में टिकट को जोड़ते हुए इसे हत्या बता रही है, तो वहीं AAP इन आरोपों को ख़ारिज कर रही है।  

रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने संदीप भारद्वाज की ख़ुदकुशी को लेकर AAP को घेरते हुए कहा कि इस पर सियासत नहीं की जानी चाहिए, मगर ऐसे मामले और नहीं होने चाहिए। ये ख़ुदकुशी नहीं, हत्या का मामला है। मनोज तिवारी ने कहा कि संदीप भारद्वाज, जो कि AAP के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे। वह नगर निगम चुनाव का टिकट चाहते थे, मगर, उनके क्षेत्र का टिकट किसी अंजलि राय के बेटे को बेच दिया गया। ऐसे में संदीप इस विश्वासघात नहीं झेल पाए और ख़ुदकुशी के लिए विवश हो गए।  

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि हाल ही में AAP के एक MLA को टिकट बेचने के आरोप में पीटा गया था, दिल्ली में हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी। भाजपा मूक दर्शक नहीं बन सकती, हमें प्रत्येक दिल्लीवासी की सुरक्षा की चिंता है। AAP के शीर्ष नेताओं की इंसानियत मर चुकी है, ऐसे मुद्दों पर चर्चा करने की जगह वे हमेशा स्क्रिप्ट पर बोलते हैं। क्या सियासत में काम करने की इच्छा रखने वाले लोग इसी तरह मरते रहेंगे? क्या अरविंद केजरीवाल ऐसे कार्यकर्ता को ख़ुदकुशी की तरफ धकेलते रहेंगे? संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की, यह एक मर्डर था और इसकी उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए।   

कहीं बर्फ़बारी तो कहीं बारिश.., उत्तर से मध्य भारत तक लुढ़का तापमान, बढ़ी ठंड

नोएडा की जेल में HIV पॉजिटिव मिले 31 कैदी, मचा हड़कंप

G20 समिट में भी दिखेगा ममता-मोदी का टकराव, 'दीदी' ने अभी से दिखा दिए तेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -