विवादों में घिरे आमिर खान, अब मनोज तिवारी ने दागे सवाल
विवादों में घिरे आमिर खान, अब मनोज तिवारी ने दागे सवाल
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म एक्टर आमिर खान और तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी अमीन अर्दोआन की मुलाकात को लेकर खड़ा हुआ बखेड़ा  थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोशल मीडियो पर जमकर वायरल हो रही मुलाकात की तस्वीरों पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी सवाल खड़े किए हैं. भाजपा सांसद ने कहा है कि ये काफी आपत्तिजनक है. 

उन्होंने कहा कि, आमिर का वहां मिलना, उनके साथ तस्वीर जारी करना, ये भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. मनोज तिवारी ने कहा कि यह समझ में आता है कि वह चरमपंथियों के डर के कारण इजराइल के पीएम से नहीं मिले थे. किन्तु तुर्की जो कि भारत का विरोध करता रहता है उसके राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात करने की क्या आवश्यकता आन पड़ी. उन्होंने कहा कि आमिर खान इंक्रेडिबल इंडिया के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं, उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए कि आखिर वह तुर्की की प्रथम महिला से किसलिए मिले. उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म छपाक की हीरोइन JNU पहुंची थीं, तो लोगों ने उसकी फिल्म को ढपाक कर दिया. कहीं आमिर खान के साथ भी यही काम ना हो जाए.

आपको बता दें कि आमिर खान इस वक़्त अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के चलते तुर्की में हैं. इस दौरान उन्होंने रविवार को तुर्की के प्रेजिडेंट की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की थी. इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई इस मुलाकात की फोटो को तुर्की की प्रथम महिला एमीन ने सोशल मीडिया पर साझा भी की थीं. 

'एयर फोर्स वन' की सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे सवाल, ड्रोन प्रकरण की हो रही जांच

SBI और बैंक ऑफ़ बड़ोदा पर SEBI ने लगाया 10-10 रुपए का जुर्माना, सामने आई ये वजह

अफगानिस्तान में स्वतंत्रता दिवस को खूनी करने की साजिश, काबुल में हुए धमाके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -