चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 03:48 PM
चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

हाल ही में चंडीगढ़ रेप केस पर बॉलीवुड अभिनेत्री किरण खेर ने ऐसा बयान दिया है जो विवादों का मुद्दा भी बन सकता है. बता दे किरण खेर चंडीगढ़ की संसद भी है. पिछले दिनों ही चंडीगढ़ में एक रेप की घटना हुई थी जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए किरण ने कहा कि, जिस अॅाटो में तीन लोग पहले से बैठे हुए थे उसपर उस युवती को नहीं बैठना चाहिए था.

 

किरण ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, "मैं भी जब टैक्सी से कहीं जाती थी तो साथ आने वाले को उस टैक्सी का नंबर नोट करवा देती थी. इसलिए पुलिस चाहे कितनी भी एक्टिव हो लड़कियों को अपनी सुरक्षा का ध्यान खुद ही रखना होगा, तभी इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगेगा."

हाल ही में किरण खेर के बयान की पूर्व रेल मंत्री और कांग्रेस नेता पवन कुमार बंसल ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि, "मैं आश्चर्यचकित हूं कि उन्होंने ऐसा बयान दिया कैसे? ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने एक गंभीर विषय को बहुत हल्के में लिया. उन्हें यह बताना चाहिए कि वे चंडीगढ़ को महिलाओं के लिए सुरक्षित कैसे बना रही हैं, तो वे इसके विपरीत बयान दे रही हैं."

बता दे कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में एक लड़की का ऑटो चालक और अन्य दो लोगो ने मिलकर रेप कर लिया था. लड़की उस वक़्त अपनी क्लास से लौट रही थी. ऑटो चालक मोहम्मद इरफान बाद में पुलिस की गिरफ्त में आ गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द होगा 'पद्मावती' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़

नाना पाटेकर ने पद्मावती के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

जब कपिल से लिपटकर रोने लगा फैन..